Thursday, November 29, 2007

28 NOVEMBER 2007

28 NOVEMBER 2007

Aj mera practical tha. Subeh se hi fati hui thi. Mene subeh se hi sbko call krna shuru kr dia tha. 8:30 pe mai to taiyar ho gaya tha,par babaji nahi aye. Fir mai Charbagh ko bitha ke ghode ki tarah bike daurane laga. Raste me hum BBD k pas wale mandir me gaye. Wo Sanjiv k liye khas hai kyuki wohi uski sharansthali thi. Babaji nhi gaye mandir me. College pahuchte hi hame sbse pehla jhatka laga. Hame tie pehenana tha,par hum to le hi nhi gaye the. Humne kisi tarah kekde k lab me baithe juniors se intezam kia. Fir afwaho ka daur shuru ho gaya. Har koi alag alag khabar suna rha tha. Baba k pas to steel box b nhi tha,wo bda pareshan tha. Mere pas pop cube aur impression nhi tha. Hum log physio k lab me baithe the. Fir pata chala ki humara number aya hai spotting k liye. Mai darte darte andar gaya. Waha pe sukhad mahaul tha. Mene aram se sb likh diya. Fir hm wapas aa gaye. Class me khub halla ho rha tha. Samne Vivek Patel baithe the,aur unhe Saurabh Singh chidha rha tha "meri umar k naujawano " ga k ! Mene Charbag ko b khub latara,dutkara. Wo thoothun nikaal k baitha tha. Dingi to manual lene wapas ghar chala gaya. Babaji b tray k liye pareshan the. Isi beech afwah udi ki examiner aa gaya, aur ye b ki sara saman jama ho jaega. Baba ki dhadkane badh gai,aur wo bbd se tray kharidne ki sochne laga. Par mene mana kar diya. Mene ek ladki se uska cube kharidna chaha to uska jawab tha "not for sale". Fir pata laga ki Aamir ka viva ho gaya. Hum auditorium gaye to pata chla ki uska viva internal examiner ne liya. Fir kuch der bad External examiner aa hi gaya. Wo dikhne me samanya manushyo jaisa hi tha. 1-8 tak ka jb ho gaya to sunai pada ki bda kathin sawal puch rha h. Aur ye b pata chala ki 3 logn ka ek sath ho rha hai. Ye sun ke hmari jaan me jaan ayi. Ye bat Chhaparia ne btai. Fir kisi trh Baba ne tray ka intezam kiya. Aur hum us room k bahar khade ho gaye jisme viva ho rha tha. Ye wohi room hai jisme ek bar muje be-izzat kiya gaya tha papa k samne parent teacher meeting me. Baba ka number aa gaya. Use bulaya ja rha tha par wo itna bhayabheet tha ki uski himmat nhi par rhi thi andr jane ki. Wo bahar se hi jhaank reh ja rha tha. Fir bahas khade chaprasi ne use pichhe se ek laat mari to wo andar gaya. Waha pe wo Nath Sir k samne pada. Usne kuch jawab diye aur kuch nhi. Last me usse nath ne pucha (samne table pe rakhi bottle ki or ishara krke) ye kya hai? Baba ne bine dekhe,bina khole bol dia "heat cure". Is par nath ascharyachakit reh gaye. Upadhyay bole"wah tum to bina dekhe hi pehchan jate ho". Fir mai gaya. Mera b thik thak nikal gaya. Tab mai aur baba bahar chale aye. Waha mene C.P. bhaiya ko dekha. Unhe dekhte hi mere antarman me ye aakanksha utpann hui ki unse keh du ki muje badhiya number dila de. Hum log wahi bahar 20 minute tk khade rhe ki kb wo akele ho aur unse bat kare. Kafi der bad wo mile. Humne jake unke charan isparsh kiye aur jese hi hum kuch bolne wale the to unhone kaha "thik hai, ab jao". Hamari to jhand ho gai. Fir mene counter se 18 Rs ka token kharida. Wahi pe mene dekha ki staff ki attendence k liye ekdum bhokali fingerprint sensitive machine lagi hai. Fir humne canteen me khana khaya,par salad me sirf mooli thi, meri favourite pyaz nhi. Fir bahar jake humne juniors ko unki tie lautai. Waha pe mmmmmmm......Maha***** b tha. Wo lift maang rha tha. Uski behen bhi thi. Wo crossing pe khadi thi. Maine pichhe Dingi ko baithaya tha. Jab mai crossing pe pahucha to mene Dingi ko is asha me utar diya ki waha khadi do ladkiyo me se koi ek meri bike pe baith jaye. Par mere kharab mansubo pe pani fir gaya. Koi nhi baitha. Wapas Devu hi baitha. Fir hum taan k laut aye. Sham ko mai apne ghode (bike) ko leke nikla. Mujhe meat kharidni thi. Par jaise ki ap logo ko pata hi hai ki mai akele kahi nhi jata, mujhe pichhe ek sawari jarur chahiye. Mene baba ko fon lagaya. Wo anshu ki dukan pe chai pi rha tha. Mene usse wahi rukne ko
kaha,aur waha pahuch gaya. Maine baba ko baithaya aur meat lene pahuch gaya. Maine 1 kg meat li. Fir hum log wapas anshu ki dukan pe gaye aur maine baba ko chai pilai. Mene use cigarette k liye bhi puchha par usne mana kar diya. Fir mai ghar wapas laut gaya.

No comments: